BPSC Tre 1.0 Supplementary Result Out: बीपीएससी ने जारी किया 4797 बचे हुए अभ्यर्थियों का सप्लीमेंट्री रिजल्ट, अतुल प्रसाद ने ट्वीट कर दी जानकारी

BPSC Tre 1.0 Supplementary Result Out: बीपीएससी ने जारी किया 4797 बचे हुए अभ्यर्थियों का सप्लीमेंट्री रिजल्ट, अतुल प्रसाद ने ट्वीट कर दी जानकारी। बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित कराई गयी शिक्षक भर्ती परीक्षा के पहले चरण के सप्लीमेंट्री रिजल्ट को घोषित कर दिया गया है।

हाल ही में के के पाठक द्वारा इस रिजल्ट को जारी करने को लेकर आदेश दिया था जिसके कुछ समय के अंदर ही BPSC ने 4797 अभ्यर्थियों का रिजल्ट जारी करते हुए चेयरमैन अतुल प्रसाद ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्वीटर पर शेयर किया और सभी को चेक करने को कहा।

BPSC Tre 1.0 Supplementary Result Out

आपको बता दें कुछ ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने बिहार में शिक्षक के पद को ज्वाइन नहीं किया अथवा किसी कारणवस ज्वाइन करने में असमर्थ रहे उनके रिजल्ट को जारी करने के लिए के के पाठक ने आदेश दिया था। ताकि पता चल सके कि कितने शिक्षक पद खाली रह जाने वाले है।

अब बिहार लोक सेवा आयोग के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने ट्वीट करते हुए रिजल्ट घोषित होने की जानकारी प्रदान की और कहा कि आप यह रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। इस रिजल्ट में 926 कैंडिडेट अँग्रेजी, 681 कैंडिडेट विज्ञान तथा अन्य शामिल हैं। जिनमे 2773 अभ्यर्थी सफल रहे हैं।

x