Kane Williamson Ruled Out from World Cup

Kane Williamson Ruled Out: विश्व कप 2023 से बाहर हुए kiwi कप्तान केन विलियमसन, न्यूजीलैंड को लगा एक और तगड़ा झटका

New Zealand Captain Kane Williamson Ruled Out From World Cup 2023: जी हां दोस्तों आपने सही पढ़ा। केन विलियमसन जोकि न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। वे चोट के चलते बाहर हो चुके हैं। आपको बता दें कि कप्तान केन ipl 2023 के पहले ही मैच में फील्डिंग के दौरान भी चोटिल होकर पूरे आईपीएल से बाहर हो गए थे।

किंतु चोट से ऊपर कर वापसी करने वाले केन विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में बैटिंग के दौरान चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा है। क्या है इसकी सच्चाई चलिए देखते हैं क्या सच में कीवी टीम बिना केन विलियमसन के वर्ल्ड कप खेलेगी?

Kane Williamson Ruled Out From World Cup 2023

इस विश्व कप का अपना पहला मैच खेलने मैदान पर उतरे कीवी कप्तान केन विलियमसन। यह मैच धर्मशाला में बांग्लादेश के खिलाफ था। जिसमें दूसरी पारी के दौरान बैटिंग कर रहे विलियमसन के हाथ में एक थ्रो आकर लगा जिससे उनका अंगूठा फ्रैक्चर हो गया। शानदार अर्धशतक जड़कर खेल रहे केन विलियमसन को अचानक मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

स्कैन के बाद अपडेट मिली की केन अब कुछ सप्ताह तक नहीं खेल सकेंगे। किंतु टीम मैनेजमेंट ने उन्हें ruled out घोषित नहीं किया है क्योंकि उन्हें विश्वास है कि विश्व कप के अंतिम चरणों तक केन विलियमसन फिट हो सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि टीम मैनेजमेंट ने केन के रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर Wicket Keeper Batsman Tom Blundell को बुला लिया है।

अफगानिस्तान के खिलाफ बिना केन के उतरी कीवी टीम

केन की गैर मौजूदगी में tom blundell को टीम में शामिल किया जाएगा। हालांकि अभी तक केन बाहर भी हुए हैं। किंतु वे अब मैच नहीं खेलेंगे यह सूचना मिल रही है। इसका प्रमाण अफगानिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे मुकाबले से पता चलता है।

इस मैच में कप्तान केन नहीं खेल रहे हैं उनकी जगह कप्तानी की बागडोर विकेट कीपर बल्लेबाज टॉम लैथम ने संभाल रखी है। केन के न होने से टीम का नुकसान देखने को मिला है। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 110 रनों पर अपने 4 बल्लेबाज खो दिए। अफगानिस्तान की गेंदबाजी ने एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.