AKTU B Pharma Result Date 2023

AKTU B Pharma Result Date 2023: जल्द ही जारी हो सकता है एकेटीयू बी फार्मेसी का रिजल्ट, आ गयी नोटिस

AKTU B Pharma Result Date 2023: जल्द ही जारी हो सकता है एकेटीयू बी फार्मेसी का रिजल्ट, आ गयी नोटिस। अब्दुल कलम टेक्निकल यूनिवर्सिटी से फार्मेसी करने वाले छात्रों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। विषम सेमेस्टर की परीक्षा देने वाले बी फार्मा के अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। AKTU B Pharma Odd Semester Result 2023 को लेकर जो अपडेट है वह यह कि अगले महीने के अन्त तक परीक्षा परिणाम जारी हो सकता है।

मार्च अप्रैल में हुई थी बी फार्मा की परीक्षाएँ

AKTU B Pharma Result Date 2023

20 मार्च 2023 से 03 अप्रैल 2023 तक चली इस परीक्षाओं का रिजल्ट AKTU जारी करने के मूड में है। संभवतः अगले महीने के अंत तक परीक्षा रिजल्ट देखने को मिल सकता है। यदि आप बी फार्मा का रिजल्ट चेक करना चाहते हैं तो B Pharma Ka Result Kaise Check Kare पर क्लिक करके अपना परीक्षा परिणाम आसानी से देखने के तरीके पता कर सकते हैं।

AKTU B Pharma Result Date 2023

अब्दुल कलम टेक्निकल यूनिवर्सिटी एकेटीयू द्वारा जल्द ही परीक्षा परिणामों की घोषणा की जा सकती है। फ़िलहाल अभी कोई आधिकारिक सूचना न होने के कारण आपको सटीक तिथि की जानकारी नहीं दी जा सकती। लेकिन उम्मीद है कि अगले महीने अर्थात जून के अंत तक बी फार्मा तथा अन्य कोर्सेज के रिजल्ट की घोषणा कर दी जाएगी। जैसे ही एकेटीयू द्वारा कोई अपडेट मिलता है हम आपको इसी पेज पर अपडेट करते रहेंगे।

AKTU B Pharma Result 2023 कैसे चेक करें

यदि आप बी फार्मा का रिजल्ट चेक करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। जहाँ आपको रिजल्ट डाउनलोड करने का एक अलग सेक्शन मिल जायेगा। वहां से आप अपमी पर्सनल डिटेल डालकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं तथा वहीँ से परीक्षा परिणाम डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसी पोस्ट में ऊपर हमने रिजल्ट डाउनलोड करने के बारे में जानकारी का लिंक दे रखा है जिसे क्लिक करके आप जानकारी ले सकते हैं।

ऐसी ही रिजल्ट, नौकरी तथा योजनाओं की जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल डेली रिजल्ट भारत को ज्वाइन करें। ताकि आने वाली सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सके।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.