Shikshak Bharti Latest: शिक्षक भर्ती के लिए हो रहे धरने पर मुख्य सचिव दीपक कुमार ने दिया आश्वासन, जल्द ही पूरी होंगी माँगें

Shikshak Bharti Latest News: उत्तर प्रदेश में शिक्षक भर्ती को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं तेज हो गयी हैं। ऐसे में शिक्षक के लिए नयी भर्तियों का ऐलान कब किया जायेगा इसके बारे में कोई अपडेट नहीं आ रही है। आपको बता दें अंतिम भर्ती 69000 के बाद कोई भी प्राथमिक शिक्षक के लिए भर्ती देखने को नहीं मिली है।

पिछली भर्ती 69000 पदों पर जारी की गयी थी जिसमें घोटाले की खबर के चलते आज भी परीक्षार्थियों का धरना रोजाना चल रहा है। इसी से सम्बंधित एक खबर सामने आयी है जिसमें बेसिक शिक्षा के मुख्य सचिव ने धरना दे रहे छात्रों से मिलकर बात किये हैं।

धरना दे रहे छात्रों की समस्या का जल्द होगा निवारण (Shikshak Bharti Latest News)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछली भर्ती में 1 नंबर से मिली गड़बड़ी के चलते छात्रों द्वारा धरना प्रदर्शन जारी है। यह प्रदर्शन सोमवार दिनांक 21 अगस्त को जारी रहा। जिसके बाद बेसिक शिक्षा के मुख्य सचिव दीपक कुमार छात्रों से और उन्हें जल्द ही सकारात्मक परिणाम घोषित करने का आश्वासन भी दिया गया। परन्तु इसके बाद भी छात्रों ने धरना देना बंद नहीं किया।

क्योंकि छात्रों की माँग थी की बेसिक शिक्षा मुख्य सचिव द्वारा यह आश्वासन लिखित में दिया जाये। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और धरना जारी रहा। मुख्य सचिव द्वारा दिए आश्वासन से छात्रों को संदेह है कि जो उन्होंने कहा है वह जायेगा अथवा नहीं। क्योंकि इसकी कोई समय सीमा निर्धारित नहीं की गयी है। इसका आगे क्या परिणाम निकलता है इसके लिए तो समय का ही इंतजार करना पड़ेगा।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

x