NIT Non-Teaching Recruitment 2023

NIT Non-Teaching Recruitment 2023: एनआईटी पटना में नॉन टीचिंग पदों पर निकली भर्ती, इच्छुक अभ्यर्थी तुरंत करें आवेदन

NIT Non-Teaching Recruitment 2023: एनआईटी पटना में नॉन टीचिंग पदों पर निकली भर्ती, इच्छुक अभ्यर्थी तुरंत करें आवेदन। इसमें अनेकों पदों पर भर्ती आयी है। यदि आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके लिए ऑनलाइन आवेदन की जानकारी नीचे प्रदान की गयी है जहाँ से आप तुरंत आवेदन कर पाएंगे।

NIT Non-Teaching Recruitment 2023 आवश्यक तिथियाँ

  • आवेदन प्रारम्भ होने की तिथि: 07/11/2023
  • आवेदन की अंतिम तिथि: 29/11/2023
  • आवेदन फीस जमा करने की अंतिम तिथि: 28/11/2023
  • एडमिट कार्ड:
  • परीक्षा तिथि:

NIT Recruitment 2023 Details कुल पद

पटना एनआईटी में आयी इस भर्ती में कुल पदों की सँख्या 47 रखी गयी है। इनमे अधीक्षक के लिए 5 पद, तकनीकी सहायक के लिए 11 पद, तकनीशियन के लिए 18 पद, जूनियर असिस्टेंट एकाउंट्स के लिए 6 पद तथा ऑफिस अटेंडेंट के लिए 7 पदों को निर्धारित किया गया है जिसपर नियुक्ति की जाएगी।

NIT Patna Bharti 2023 आयु सीमा

NIT Recruitment 2023 की इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की उम्र सीमा न्यूनतम 27 वर्ष से अधिकतम 30 वर्ष रखी गयी है। जिसमें निर्धारित नियमों के अनुसार छूट तथा अलग अलग पदों के लिए भिन्न उम्र सीमा रहेगी।

NIT Recruitment 2023 आवेदन शुल्क

  • Gen/ OBC/ EWS: Rs. 400/-
  • SC/ ST: Rs. 200/-
  • PH: Rs. 0/-

NIT Vacancy 2023 के लिए आवेदन कैसे करें

आप इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर फॉर्म को ऑनलाइन तरीके से सकते हैं। आवेदन करने से पहले आपको आवश्यक दस्तावेजों को सहेज कर रख लेना है। इसके लिए आप इस भर्ती का अधिसूचना पूरा पढ़ें। हर पल तमाम नौकरियों की अपडेट पाने के लिए हमारे WhatsApp चैनल को ज्वाइन कर लीजिये।

Important Link:

Official Website: Click Here

नोट- Daily Result Bharat पर बताई गयी जानकारी में यदि कोई त्रुटि है तो कृपया कॉमेंट करके जरूर बताएं। जितनी जानकारी हमारे द्वारा इकठ्ठा हो सकी वह आपके सामने प्रस्तुत है। किसी भी ऑनलाइन फॉर्म का आवेदन करने से पहले उसकी आधिकारिक अधिसूचना ध्यान से जरूर पढ़ लें। यह सूचना आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही पता चल पायेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.