Yogi government showered rewards on the toppers in UP board
Yogi government showered rewards on the toppers in UP board
|

यूपी बोर्ड में टॉप करने वालों पर योगी सरकार ने की इनामों की बारिश, 60% से ऊपर वालों को भी दिया तोहफा

Yogi government showered rewards on the toppers in UP board: जैसा की आपको पता होगा कि कल यानि कि 25 अप्रैल को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद् प्रयागराज द्वारा यूपी बोर्ड रिजल्ट 2023 घोषित किया है। उत्तर प्रदेश के होनहार छात्रों ने अपने जीत का परचम लहराते हुए दसवीं तथा बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक तथा टॉप किये हैं। यूपी बोर्ड में टॉप करने वाले छात्रों को योगी सरकार द्वारा इनामों से सम्मानित किया जा सकता है।

क्योंकि यूपी सरकार का इतिहास रहा है कि जब भी उत्तर प्रदेश में छात्रों द्वारा या किसी के द्वारा भी देश का सम्मान बढ़ाया जाता है तो सरकार द्वारा उसे सम्मानित जरूर किया जाता है। ऐसे का भविष्य तय करने वाले इन युवाओं के लिए योगी सरकार जल्द ही उपहारों की घोषणा कर सकती है।

यूपी बोर्ड टॉपर्स को मोबाइल तथा लैपटॉप से सम्मानित कर सकती है योगी सरकार

जैसा कि हमने कई बार देखा है कि यूपी में विद्यार्थियों के लिए लैपटॉप तथा मोबाइल इनाम देने की योजनायें शुरू की जा चुकी हैं। ऐसे में हाल ही यूपी बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले युवाओं के लिए लिए सरकार का कदम होगा इसपर कोई ऑफिसियल सूचना नहीं है लेकिन यूपी सरकार युवाओं के प्रोत्साहन के लिए सम्मानित जरूर करेगी।

हमसे जुड़ने के लिए हमारे सोशल हैंडल को फॉलो करें
टेलीग्रामJoin Us
इंस्टाग्रामFollow Us

उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा 2023 में हाई स्कूल में टॉप करने वाली सीतापुर की प्रियांशी सोनी हैं। इन्होने अपनी दसवीं की परीक्षा में 600 के पूर्णांक में से 590 अंक अर्जित किये। प्रियांशी 98.33% के साथ हाई स्कूल में टॉप करने वाली विद्यार्थी हैं। वहीँ इंटरमीडिएट की बात करें तो इसमें महोबा की शुभ छपरा ने टॉप किया है। इन्होने ने अपने बारहवीं की परीक्षा में 500 के पूर्णांक में 489 अंक प्राप्त किया। ये 97.80% के साथ इंटर में टॉप पर हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.