ASI Bharti 2023

ASI Bharti 2023: असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए आवेदन बहुत नजदीक, योग्यताधारी अन्तिम तिथि से पहले करें आवेदन

ASI Bharti 2023 भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की अंतिम तिथि अब बहुत नजदीक आ चुकी है। आपको बताते चलें इस भर्ती को राष्ट्रीय जाँच एजेंसी द्वारा जारी किया गया था। तो यदि आपने अभी तक इसके लिए आवेदन नहीं किया है तो जल्द ही कर दीजिये क्योंकि भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 10 सितम्बर रखी गयी है। इस भर्ती से सम्बन्धित योग्यता, आयु सीमा आदि की जानकारी आगे इसी पोस्ट में प्रदान की गयी है।

Assistant Sub Inspector Bharti 2023 की सामान्य जानकारी

इस भर्ती के लिए पदों की बात करें तो यहाँ पर कुल 25 पदों पर नियुक्ति करने के लिए रिक्तियाँ निकाली गयी हैं। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 25 जुलाई को ही कर दी गयी रही। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह भर्ती का आवेदन 25 जुलाई से शुरू हुआ था जोकि 10 सितम्बर 2023 तक चलेगा। अतः इच्छुक अभ्यर्थी 10 सितम्बर से पहले इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

ASI BHARTI 2023 के लिए आयु सीमा तथा शैक्षिक योग्यता की जानकारी

इच्छुक उम्मीदवार जो इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनकी जानकारी के लिए बता दें कि यहाँ पर उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र सीमा 56 वर्ष तय की गयी है। जिसकी गणना आवेदन की अंतिम तिथि के आधार पर की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए इसका आधिकारिक नोटिस पढ़ें।

असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए निम्न योग्यताएं सुनिश्चित की गयी है। आपको बता दें आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से स्नातक की डिग्री प्राप्त होनी चाहिए। योग्यता सम्बन्धित अन्य जानकारी के लिए आप इसकी ऑफिसियल नोटिस पढ़ सकते हैं।

ASI BHARTI 2023 के लिए आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वहाँ से आपको इसका आधिकारिक नोटिस डाउनलोड करके ध्यान से पढ़ना होगा। आपको बता दें कि इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया ऑफलाइन माध्यम से रखी गयी है। इसलिए आपको आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके सभी जानकारी भरकर नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेज देना है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.